Rohit Shetty Mother Ratna Shetty Was Hema Malini Body Double In Film Sholay

[ad_1]

रोहित शेट्टी की मम्मी रह चुकी हैं बॉलीवुड की बॉस लेडी, स्टंट क्वीन रत्ना शेट्टी 'शोले' में हेमा मालिनी की थी बॉडी डबल

रोहित शेट्टी ही नहीं मां रत्ना भी रह चुकी हैं बॉलीवुड की बॉस लेडी

नई दिल्ली :

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) बॉलीवुड के टॉप स्टंट डायरेक्टर्स में से एक हैं. उनके पिता एमबी शेट्टी भी अपने समय में मशहूर स्टंट डायरेक्टर और एक्टर रहे हैं. रोहित शेट्टी ने 17 साल की उम्र में अजय देवगन (Ajay Devgan) की डेब्यू फिल्म ‘फूल और कांटे’ से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर करियर शुरू किया. हालांकि कम ही लोगों को पता होगा कि रोहित शेट्टी की मां रत्ना शेट्टी भी एक स्टंट वुमन रही हैं.  रत्ना शेट्टी ने कई फिल्मों में एक्टिंग में काम किया है. 

lfunv2q

यह भी पढ़ें

रोहित शेट्टी इन दिनों Khatron Ke Khiladi  को होस्ट कर रहे हैं और शो में अक्सर वह अपनी मां का जिक्र करते हैं. रत्ना शेट्टी कई फिल्मों में एक्टिंग भी कर चुकी हैं. उनकी कुछ फिल्में हैं, ‘दरार’, ‘बड़े घर की बेटी’ और ‘यार गद्दार.’

वहीं रत्ना शेट्टी ने 70 के दशक में कई फिल्मों में एक्ट्रेसेस की बॉडी डबल के रूप में काम किया था.  रत्ना शेट्टी ने पति एमबी शेट्टी की असिस्टेंट भी थीं. रत्ना शेट्टी उन फिल्मों में स्टंट करती थीं, जिन्हें एमबी शेट्टी कोरियोग्राफ करते थे. फिल्म ‘शोले’ में रत्ना शेट्टी एक्ट्रेस हेमा मालिनी की बॉडी डबल रह चुकी हैं. 

बाद में रोहित शेट्टी के पिता एमबी शेट्टी की मौत के बाद रत्ना शेट्टी को कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा. तब रोहित बहुत छोटे थे और घर चलाने की जिम्मेदारी रत्ना के ऊपर आ गई. वह फिल्मों में बतौर जूनियर आर्टिस्ट काम करने लगीं. फिल्म हेमा मालिनी स्टारर ‘सीता और गीता’ में भी रत्ना शेट्टी एक छोटे से सीन में दिखीं थीं. 

 

ये भी देखें :

VIDEO:  दिशा पटानी, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर फिल्म प्रमोशन में बिजी

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट