Salman Khan: डेंगू से रिकवर कर रहे हैं सलमान खान, बिग बॉस के सेट पर जल्द वापसी करेंगे भाईजान

[ad_1]

हाइलाइट्स

सलमान खान अब पहले से हैं ठीक.
डेंगू के कारण अपने काम से ले रखा है ब्रेक.

मुम्बई. सलमान खान (Salman Khan) जब इस बार ’बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) वीकेंड का वार में नहीं दिखाई दिए तो सभी के मन में सवाल था क्यो? करण जौहर जब उनकी जगह शो पर पहुंचे तो पता चला कि सलमान को डेंगू हो गया है. सलमान के फैंस के लिए यह चिंता वाली खबर थी.

सलमान खान को डेंगू होने के बाद वे सहज महसूस नहीं कर रहे थे. ऐसे में उन्होंने अपने सभी वर्क कमिटमेंट्स से ब्रेक ले लिया है. डॉक्टर्स ने सलमान को प्रॉपर रेस्ट करने की सलाह दी है. ताजा अपडेट के अनुसार, अब सलमान रिकवर कर रहे हैं और पहले से बेहतर महसूस कर रहे हैं.

ठीक हो रहे हैं भाईजान
इस बार ’बिग बॉस 16’ में वीकेंड के वार में करण जौहर पहुंचे थे. इसके बाद सभी को सलमान की हेल्थ को लेकर काफी चिंता हो रही थी. सलमान खान की टीम से जुड़े सदस्यों के अनुसार, सलमान अपनी हेल्थ पर पूरा ध्यान दे रहे हैं और अब वे पहले से अच्छा महसूस कर रहे हैं. उनकी तबीयत में धीरे धीरे सुधार हो रहा है. हालांकि उनकी तबीयत को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है.

उधर, फैंस की बढ़ गई चिंता
सलमान खान बॉलीवुड के भाईजान हैं और उनके प्रशंसकों की संख्या काफी है. ऐसे में जैसे ही फैंस को पता चला कि सलमान भाई की तबीयत ठीक नहीं है तो उनकी चिंता बढ़ गई. सभी सलमान की सेहत को लेकर फिक्र कर रहे हैं. सभी चाहते हैं कि सलमान जल्द ही ठीक होकर वापस अपने काम पर लौट आएं.

बता दें कि दिवाली के मौके पर सलमान खान की आने वाली फिल्म ’किसी का भाई किसी की जान’ का टीजर आने वाला है. फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े और शहनाज गिल हैं.

Tags: Salman khan



[ad_2]

Source link

Leave a Comment