Salman Khan 5 Movies With Long Hair Style Know It Is Lucky For Him Or Not

[ad_1]

'किसी का भाई किसी की जान' से पहले इन 5 फिल्मों में भी सलमान खान रख चुके हैं लॉन्ग हेयर स्टाइल, जानें क्या हुआ हश्र

‘किसी का भाई किसी की जान’ से पहले इन 5 फिल्मों में भी सलमान खान रख चुके हैं लॉन्ग हेयर स्टाइल

नई दिल्ली:

सलमान खान ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है, जिसका नाम ‘किसी का भाई किसी की जान’ है. उनकी यह फिल्म काफी वक्त से चर्चा में हैं. लेकिन सोमवार फिल्म से जुड़ा अपना फर्स्ट लुक शेयर करते हुए सलमान खान ने इसकी आधिकारिक घोषणा की है. वहीं फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में सलमान खान का लुक रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वह बड़े और घने बालों के साथ बेहद अलग लुक में दिखाई दे रहे हैं. यह पहली बार नहीं जब सलमान खान पर्दे पर बड़े बालों के साथ आए हैं. ‘किसी का भाई किसी की जान’ से पहले भी वह कई फिल्मों में बड़े बाल कर चुके हैं. ऐसे में आज हम आपको सलमान खान की उन फिल्मों से रूबरू करवाते हैं और बताते हैं पर्दे पर उन फिल्मों का हश्र क्या हुआ था.

यह भी पढ़ें

फिल्म- सूर्यवंशी

अपनी करियर में पहली बार सलमान खान फिल्म सूर्यवंशी में हेयर स्टाइल बदला था. इस फिल्म में वह सुनहरे कलर के बड़े बालों में नजर आए थे. फिल्म सूर्यवंशी साल 1992 में आई थी. हालांकि सलमान खान की यह फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी.

फिल्म- तेरे नाम

इस फिल्म में सलमान खान का यह लुक काफी वक्त तक चर्चा में रहा था. अभिनेता के फैंस ने लंबे समय तक उनके लुक को अपनाया था. फिल्म तेरे साल 2003 में आई थी. फिल्म में उनके लुक सहित कहानी को भी खूब पसंद किया गया था.

फिल्म- सावन

सलमान खान की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. उनकी यह फिल्म कब आई और कब गई किसी को नहीं पता है. फिल्म सावन में भी सलमान खान ने काफी बड़े बाल रखे थे. यह फिल्म साल 2006 में आई थी.

https://www.youtube.com/watch?v=LfFkOD_H83Q

फिल्म- लंदन ड्रीम्स

इस फिल्म में भी सलमान खान ने बड़े बाल रखे थीं. जिन्हें सुनहरे भी किया हुआ था. फिल्म लंदन ड्रीम्स में सलमान खान के साथ अभिनेता अजय देवगन मुख्य भूमिका में थे. हालांकि साल 2009 में यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी.

https://www.youtube.com/watch?v=he11odsWm4g

फिल्म- वीर

इस मल्टीस्टारर फिल्म में भी सलमान खान ने अपने बड़े बालों को लुक रखा था. फिल्म में वीर में उनके साथ जैकी श्रॉफ और मिथुन चक्रवर्ती सहित कई कलाकार मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म साल 2009 में आई थी, जो बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. 



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट