Salman Khan Was Seen Shooting For The Promo Of Bigg Boss 16 Know Details

[ad_1]

बिग बॉस 16 के प्रोमो की शूटिंग करते दिखे सलमान खान, ये हो सकते हैं कंटेस्टेंट, जानें डिटेल्स 

सलमान खान को हाल ही में फिल्म सिटी में देखा गया, जहां वह आगामी रियलिटी शो बिग बॉस 16 के प्रोमो की शूटिंग कर रहे थे

नई दिल्ली :

 Bigg Boss 16: सलमान खान को हाल ही में फिल्म सिटी में देखा गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर आगामी रियलिटी शो, बिग बॉस 16 के प्रोमो की शूटिंग कर रहे थे. एक्टर को मुंबई में पपराज़ी द्वारा देखा गया था और जल्द ही तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. इन फोटोज में उन्हें जींस की मैचिंग जोड़ी के साथ ब्लैक शर्ट पहने देखा जा सकता है. बिग बॉस 16 का आगामी सीजन पहले ही सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है. पिंक विला की रिपोर्ट के मुताबिक, शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा, मुनव्वर फारूकी, कनिका मान, फैसल शेख, ट्विंकल कपूर, शिविन नारंग, विवियन डीसेना, अर्जुन बिजलानी और फरमानी नाज शो का हिस्सा होंगे.

यह भी पढ़ें

इस बीच, सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म किसी का भाई किसी की जान का एक टीज़र शेयर किया है. टीज़र को सलमान ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कैप्शन के साथ शेयर किया, “किसी का भाई किसी की जान.” उनके प्रोडक्शन हाउस, सलमान खान फिल्म्स ने भी उसी वीडियो को फिर से शेयर किया है, जिसमें इस बात पर जोर दिया गया है कि कैसे वर्षों से उनका व्यक्तित्व किसी का भाई और किसी की जान के नाम से जाना जाता है. कहने की जरूरत नहीं है कि टीजर ने सलमान के फैंस को फिल्म के लिए एक्साइटेड कर दिया है. 

किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित एक्शन से भरपूर एंटरटेनर फिल्म है और इसमें सलमान खान, पूजा हेगड़े और वेंकटेश लीड रोल में हैं. सलमान ने टीज़र में शहनाज़ गिल, पलक तिवारी, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल को भी टैग किया है, जिससे पुष्टि होती है कि वे फिल्म में भी काम करेंगे. किसी का भाई किसी की जान 2022 के अंत में रिलीज होगी.


 



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट