सलमान खान की एक्ट्रेस रंभा का हुआ कार एक्सीडेंट, रंभा की बेटी हुई अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड में सलमान खान और गोविंदा जैसे स्टार्स की को-एक्ट्रेस रह चुकीं रंभा कनाडा में हादसे का शिकार हो गई हैं। जिस वक्त वह गाड़ी में बच्चों और उनकी नैनी के साथ सफर कर रही थीं, उसी दौरान यह हादसा हुआ। रंभा की नन्हीं बेटी भी अस्पताल में भी भर्ती हैं।

रिपोर्ट्स के अनुसार किसी को गंभीर चोट नहीं आई है लेकिन एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर एक्सीडेंट की जानकारी देते हुए फैंस से दुआएं करने की मांग की है।एक्ट्रेस ने लिखा, ‘स्कूल से बच्चों को पिक करने के बाद हमारी कार को दूसरी कार ने चौराहे पर टक्कर मार दी। बच्चों के साथ गाड़ी में मैं और नैनी थे। हम सभी सुरक्षित हैं, मामूली चोट आई है। मेरी नन्ही साशा अभी भी अस्पताल में है। प्लीज हमारे लिए दुआ करें।

बता दें रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी था। उन्होंने करीब दो दशकों में करीब 100 से फिल्मों में काम किया है। रंभा की टॉप बॉलीवुड एक्ट्रेसेज में गिनती होती थी। एक समय था जब उन्होंने दिव्या भारती जैसी मशहूर अदाकारा को भी पीछे छोड़ दिया था।

रंभा ने ‘जल्लाद’ फिल्म से हिंदी सिनेमा जगत में कदम रखा था। इसके बाद उन्होंने ‘जंग’, ‘कहर’, ‘जुड़वा’, ‘बंधन’ और ‘जानी दुश्मन’ जैसी कई फिल्मों में काम किया था। रंभा ने साल 2004 में ‘दुकान’ मूवी के बाद किसी फिल्म में काम नहीं किया।

 

Leave a Comment