ShahRukh Khan-Deepika Padukone स्टारर फिल्म ‘पठान’ और उसके गाना ‘बेशर्म रंग’ में होंगे बदलाव, CBFC ने दिया आदेश

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर फिल्म पठान और उसके गाना बेशर्म रंग (Besharam Rang) को लेकर हाल ही में जमकर विरोध देखने लों को मिला है. अब यह फिल्म केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (CBFC) के पास पहुंची है. CBFC के आदेश के अनुसार फिल्म पठान और उसके गाना बेशर्म रंग में जरुरी बदलाव किए जाएंगे. CBFC के अध्यक्ष प्रसून जोशी ने इस बारे में अपना बयान जारी किया है.

प्रसून जोशी  कहा, फिल्म पठान से जुड़े सभी सवालों को शांत करने के लिए, मैं बता दूं कि यह फिल्म हाल ही में सर्टिफिकेशन के लिए सीबीएफसी एग्जामिनेशन कमिटी के पास पहुंची थी और निर्धारित जांच प्रक्रिया से गुजरी. पठान के निर्माताओं को विवादित गाने सहित फिल्म में सुझाए गए अन्य बदलावों को लागू करने और थिएटर में रिलीज से पहले संशोधित संस्करण को सीबीएफसी के सामने प्रस्तुत करने के लिए निर्देशित किया है.

सिद्धार्थ आनंद द्वारा डायरेक्टेड पठान (Pathaan) में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिका में हैं. यश राज के बैनर तले बनी यह फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. शाहरुख लंबे वक्त के बाद इस फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. 

Leave a Comment