Shah Rukh Khan Old Video Viral When Actor Said I Am Delhiite And Carry Mumbaikars In Pocket  – जब शाहरुख खान ने कहा था

[ad_1]

जब शाहरुख खान ने कहा था- 'मैं दिल्ली वाला हूं...मुंबई के लोगों को जेब में लेके घूमता हूं', वायरल हुआ Video 

शाहरुख खान का थ्रोबैक वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान हैं. उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर दुनियाभर में ऐसी पहचान हासिल की है, जिसका सपना हर कोई देखता है. शाहरुख खान आज जिस मुकाम पर हैं, वहां पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है. शाहरुख खान का स्ट्रगल किसी से छुपा नहीं है. वे कई सारे इंटरव्यूज में अपने स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए देखे जाते हैं. शाहरुख दिल्ली के रहने वाले हैं और वे कई बार दिल्ली में अपने बिताए गए शानदार पलों को याद करते हुए नजर जाते हैं. शाहरुख खान का एक वीडियो इस समय तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे बताते दिख रहे हैं कि जब वे पहली बार मुंबई आए थे तो मुंबई वालों को लेकर उनका क्या नजरिया था.

यह भी पढ़ें

इस वीडियो में वे टॉक शो की होस्ट प्रीती जिंटा से बात करते हुए कहते हैं, “मैं बहुत लड़ता था. मैं दिल्ली वाला हूं. मैं जब मुंबई आया हूं तो यहां जब मैं गुंडागर्दी देखता हूं तो मुझे शोदे लगते हैं”. प्रीती पूछती हैं कि शोदे का मतलब क्या होता है. जिस पर शाहरुख खान इसका मतलब बताते हुए कहते हैं, “शोदे का मतलब अबे साले ऐसे लोगों को तो पकड़कर ऐसे ही घोंट के निकाल दूं मैं. ऐसे लोगों को साइड में जेब में लेके घूमते हैं. मतलब दिल्ली में तो हम ऐसे थे. दिल्ली की गुंडागर्दी ऐसी थी. मैं हैरान होता था कि यहां के लोग ऐसे चलते हैं”. शाहरुख खान कहते हैं कि मुंबई के लोगों की लड़ाई देखकर उन्हें हंसी आती है. यहां के लोगों को लड़ना भी नहीं आता. 

शाहरुख वीडियो में कहते हैं कि यहां के लोग गाली भी बहुत अदब से देते हैं. शाहरुख खान के इस वीडियो को लाखों में लाइक्स आए हैं. बता दें, हाल ही में शाहरुख खान आलिया-रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में कैमियो रोल में नजर आए हैं. इसमें उन्हें साइंटिस्ट मोहन भार्गव के रोल में देखा गया है.

VIDEO: रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी के साथ नजर आईं आलिया भट्ट



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट