Shetty Son Is Very Smart Dashing And Talented Director Photo Viral Fans Amazed

[ad_1]

इस ऑनस्क्रीन ख़तरनाक विलेन का बेटा है बेहद स्मार्ट, डैशिंग और टैलेंटेड, बॉलीवुड स्टार्स को नचाता है इशारों पर

इस ऑनस्क्रीन ख़तरनाक विलेन का बेटा है बेहद स्मार्ट

नई दिल्ली :

बॉलीवुड फिल्मों में स्टंट और विलेन का बड़ा रोल होता है. खासकर 70 का दशक में स्टंट को लोग काफी पसंद करते थे. उस दौर में विलेन ने हीरो पर कई बार भारी पड़ते थे. ऐसे ही एक विलेन थे एमबी शेट्टी (M. B. Shetty) जो 70 के दशक में पॉपुलर विलेन रहे, स्टंट ही नहीं लुक और एक्सप्रेशन भी उनके बेहद खतरनाक थे. बॉलीवुड के मशहूर स्टंटमैन के तौर पर बेहद लोकप्रिय रहे एम बी शेट्टी ने अपने करियर की शुरुआत फाइट इंस्ट्रक्टर के तौर पर की थी.  इसके बाद वो एक्शन डायरेक्टर बने और फिर एक्टर. एम भी शेट्टी की पूरा नाम मुद्दू बाबू शेट्टी था. 

यह भी पढ़ें

एम बी शेट्टी ने कई फिल्मों में स्टंट कॉर्डिनेटर, फाइट कंपोजर, स्टंट कपोजर और स्टंट मास्टर के तौर पर काम किया. ‘जब प्यार किसी से होता है, ‘कश्मीर की कली’, ‘सीता और गीता’, ‘डॉन’ और ‘द ग्रेट गैंबलर’ जैसी फिल्मों के लिए वह जाने जाते हैं. एम बी शेट्टी की कहानी बेहद दिलचस्प है. पढ़ाई में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं थी, ऐसे में उनके पिता ने उन्हें मुंबई भेज दिया कि वहां इतने बड़े महानगर में छोटे मोटे काम कर के वह गुजारा कर लेंगे.

मुंबई आकर एम बी शेट्टी वेटर बनें, उनका मन नहीं लगा और तभी बॉक्सिंग में उनकी दिलचस्पी जगी. बॉक्सिंग में एम बी शेट्टी ने महारत हासिल कर ली, उन्होंने कई टूर्नामेंट जीते.  एम बी शेट्टी को एक्शन और स्टंट में बॉलीवुड में खूब नाम कमाया, लेकिन एक दिन वह अपने ही घर में फिसलकर गिर गए और उन्हें काफी चोट लगी. स्टंट के दौरान उन्हें काफी चोटें पहले से लगी थी, ऊपर से यह हादसा उनका शरीर झेल नहीं पाया. कम समय में ही वह दुनिया से विदा हो गए. एम बी शेट्टी की वाइफ रत्ना भी अपने समय में बॉलीवुड की जानी मानी स्टंट लेडी रह चुकी हैं. 

बता दें कि एम बी शेट्टी के बेटे हैं रोहित शेट्टी. रोहित ने बॉलीवुड में काफी नाम कमाया है. रोहित शेट्टी गोलमाल, गोलमाल रिटर्न्स, ऑल द बेस्ट, गोलमाल 3, सिंघम, बोल बच्चन और सिम्बा जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. 

ये भी देखें :

VIDEO:  दिशा पटानी, जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और अर्जुन कपूर फिल्म प्रमोशन में बिजी



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट