Song Of The Week: 260+ मिलियन व्यूज के साथ टॉप पर ’केसरिया’, आलिया भट्ट को चाहिए था लव एंथम इसलिए…

[ad_1]

हाइलाइट्स

टॉप पर जगह बनाए हुए है ’केसरिया’.
आलिया भट्ट के प्यार की है कहानी.

मुम्बई. आपने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का एक विज्ञापन देखा होगा, जिसमें रणबीर कहते हैं, ‘रोमांस का मूड तब ही बनेगा जब केसरिया चलेगा…’. वैसे ‘केसरिया’ गाना है ही इतना प्यारा कि इसे सुनकर किसी का भी मूड अच्छा हो जाए. यह लव एंथम लोगों को इतनी पसंद आ रहा है कि यह यू-ट्यूब पर टॉप पर ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को अब तक 260 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. आइए, इस गाने और इसके पीछे की कहानी पर बात करते हैं…

‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के इस गाने में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के बीच का प्यार साफ देखा जा सकता है. इस फिल्म के दौरान ही इस कपल का प्यार और गहरा हुआ था. इस गाने को सबके पसंदीदा अरिजीत सिंह ने गाया है, जिससे गाने में और जान आ गई है. बोल अमित भट्टाचार्य ने लिखे हैं और इसे प्रीतम ने संगीतबद्ध किया है. 9 सितम्बर को रिलीज हुई इस फिल्म का यह गाना चार्टबस्टर में सबसे पहले है.

आलिया भट्ट के पास नहीं थी कोई लव एंथम
इस गाने को बनाने के पीछे आलिया और रणबीर का प्यार एक प्रमुख वजह है. दरअसल, आलिया ने सबसे पहले रणबीर को शादी के लिए प्रपोज किया था. इसे लेकर आलिया ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने रणबीर को शादी का प्रस्ताव दिया तो उन्हें इस बात का अफसोस था कि उनका अपना कोई ऐसा लव सॉन्ग नहीं है, जो रणबीर के लिए गुनगुना सकें.

अयान ने दिया गिफ्ट
आलिया भट्ट ने ये बात अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) से कही. अपनी प्यारी दोस्त की इस बात को अयान ने सीरियसली लिया. अयान ने रणबीर और आलिया को लेकर लव एंथम बनाने का निर्णय लिया और ’ब्रह्मास्त्र’ में ’केसरिया’ सॉन्ग खास तौर पर आलिया को गिफ्ट किया. प्यार के कारण बने इस गाने को अब श्रोताओं का भी खूब प्यार मिल रहा है.

Tags: Alia Bhatt, Ranbir kapoor

[ad_2]

Source link

Leave a Comment