Sushant Singh Rajput Sister Priyanka Singh Says Saw Sushant In Her Dreams See Post – सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका ने एक्टर याद करते हुए लिखी इमोशनल पोस्ट, बोलीं

[ad_1]

सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका ने एक्टर याद करते हुए लिखी इमोशनल पोस्ट, बोलीं- सपने में आए थे भाई

सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए उनका बहन प्रियंका सिंह ने लिखी इमोशनल पोस्ट

नई दिल्ली :

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के असमय मौत से लोगों को गहरा सदमा लगा था. सुशांत सिंह राजपूत का परिवार आज भी उन्हें जस्टिस मिलने का इंतजार कर रहा है. उनकी बहनें आए दिन उनके लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखती रहती हैं. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत की बहन प्रियंका सिंह (Priyanka Singh)  ने इमोशनल पोस्ट लिखी है. उन्होंने लिखा, उनके भाई सुशांत आज भी उनके सपने में आते हैं. उनका यह पोस्ट किसी को भी भावुक कर देगा. 

यह भी पढ़ें

प्रियंका सिंह ने ट्विटर पर सुशांत की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,  जिंदगी ने बेरहमी से मुझे नकार दिया है. मुझे लगता है कि मैं अपनी नींद से शांति चुरा रही हूं. आज भी आपके शरारतों और साथ को मिस करती हूं. आपकी हरेक चीज जैसे आपकी परफ्यूम की खुशबू आज भी मेरे चारों ओर बिखरी रहती है. सुशांत को मैंने सपने में देखा.

प्रियंका सिंह के इस इमोशनल पोस्ट पर उनके फैंस ने काफी सारे कमेंट किए हैं. कुछ ही देर बाद Saw Sushant In Dreams ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा. एक्टर के फैंस को उनकी याद आने लगी और उन्होंने सीबीआई रिपोर्ट के स्टेट्स और अपडेट के बारे में पूछा. एक यूजर ने लिखा, आखिर सीबीआई की रिपोर्ट का क्या हुआ. कब सुशांत (Sushant Singh Rajput) को न्याय मिलेगा. कई फैंस ने लिखा, सुशांत हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगे. हम उन्हें मिस करते हैं. 

बता दें एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को अपने मुंबई में अपने फ्लैट पर मृत मिले थे. शुरुआती जांच में इसे सुसाइड बताया गया, लेकिन बाद में परिवार ने मर्डर का मामला दर्ज कराया. इस केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती का नाम आया था. 

 

ब्रह्रास्त्र के पर्दे पर रिलीज होने के दिन आलिया-रणबीर ने क्या किया, यहां जानिए



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट