Sushmita Sen Was Saddened By The Death Of Queen Elizabeth II Said She Loved Colors Very Much – क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के निधन पर मायूस हुईं सुष्मिता सेन, बोलीं

[ad_1]

क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के निधन पर मायूस हुईं सुष्मिता सेन, बोलीं- उन्हें रंगों से बेहद प्यार था 

क्वीन एलिजाबेथ के निधन पर मायूस हुईं सुष्मिता सेन

खास बातें

  • 96 साल की उम्र में क्वीन एलिजाबेथ का निधन
  • लंबे समय से ब्रिटेन पर कर रही हैं राज
  • क्वीन एलिजाबेथ के बेट बनेंगे नए राजा

नई दिल्ली :

ब्रिटेन की महारानी क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय का निधन हो गया है. बता दें कि क्वीन तकरीबन 96 साल की थीं. बताया जा रहा है कि वे पिछले कुछ समय से बीमार चल रही थीं. उनका निधन स्कॉटलैंड के Balmoral Castle में हुआ था. बताया जा रहा है कि वे स्कॉटलैंड समर ब्रेक पर आईं थीं. जहां आते ही उनकी तबियत खराब हो गई थी. क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय ने ब्रीटेन में लंबे समय से राज किया था. वहीं बता दें कि अब क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के बाद अब उनके बेटे चार्ल्स जिनकी उम्र तकरीबन 73 साल की है वे अब ब्रीटेन के नए राजा बनेंगे. 

यह भी पढ़ें

क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के निधन की खबर सुन ना केवल हॉलीवुड बल्कि बॉलीवुड जगत भी शोक जता रहा है. हाल ही में सुष्मिता सेन ने क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में भी वे बर बार की तरह मुस्कुराते हुए अपने खूबसूरत लिबास पहने दिखाई दे रही हैं. वहीं इस तस्वीर को साझा करते हुए वे लिखती हैं.- उन्होंने अपना जीवन बहुत ही खूबसूरती से जिया. उन्हें रंगों से बेहद प्यार है. उन्होंने अपने जीवन के हर रंग को जिया है वो भी रानी की तरह.  बता दें कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी तस्वीर साझा कर शोक जताया है यहां तक की प्रधानमंत्री मोदी ने भी ट्वीट कर शोक जताया है. 

वहीं अपने ट्वीट में पीएम मोदी लिखते हैं ‘2015 और 2018 में यूके की अपनी यात्राओं के दौरान मेरी महारानी एलिजाबेथ द्वितीय के साथ यादगार मुलाकातें हुईं थीं. मैं उनकी गर्मजोशी और दयालुता को कभी नहीं भूलूंगा. एक बैठक के दौरान उसने मुझे वह रूमाल दिखाया जो महात्मा गांधी ने उन्हें उनकी शादी में उपहार में दिया था. मैं उस पल को हमेशा याद रखूंगा’.

 



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट