Thank God के बहाने कियारा आडवानी संंग खास पल बिताएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा! आज रात करेंगे ये दिलचस्प काम

[ad_1]

मुबंई. सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) एक तरफ जहां अपनी फिल्म ‘थैंक गॉड’ को लेकर सुर्खियों की हेडलाइन में बने हुए हैं. वहीं वह अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस कियारा आडवानी (Kiara Advani) संग अपनी लव लाइफ को लेकर लाइम लाइट बटोर रहे हैं. बता दें कि आज सिनेमाघरों में ‘थैंक गॉड’ रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म में सिद्धार्थ के साथ अजय देवगन (Ajay Devgn) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी हैं. इन्हीं सब के बीच अब खबर है कि फिल्म रिलीज होने के बाद सिद्धार्थ कियारा संग फिल्म देखने का प्लान बना रखा है. आज रात वह लोगों के बीच जाकर फिल्म देखेंग और इसी बहाने कियारा संग टाइम स्पेंड करेंगे.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, सिद्धार्थ आज रात 8 बजे मुंबई के एक थिएटर में कियारा के साथ ‘थैंक गॉड’ देखने की योजना बना रहे हैं. रिपोर्ट में बताया गया कि सिद्धार्थ ने कॉमन लोगों की तरह उनके बीच जाकर इस फिल्म को देखने का फैसला किया है. हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने पूरा हॉल बुक किया है या नहीं.

मालूम हो कि कियारा-सिद्धार्थ कथित तौर पर पिछले डेढ़ साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.इनकी डेटिंग अटकलें 2021 से लगाई जा रही हैं. दोनों मुलाकात फिल्म ‘शेरशाह’ के शूटिंग के दौरान हुई थी. हालांकि कपल ने अपने इस अफेयर को कभी किसी के सामने कबूल नहीं किया है. अफेयर अटकलों के बीच अब दोनों की शादी की भी अटकलें इन दिनों काफी तेज हैं. खबरों की मानें तो कपल अगले साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

शाहरुख खान की बुरी आदतों का जब गौरी ने किया भंडाफोड़, तब किंग खान ने कहा- ‘मेरे साथ रहोगी तो..’

पिंकविला की रिपोर्ट की मानें तो,अप्रैल में कपल की शादी काफी प्राइवेट होने वाली है. सबसे पहले कोर्ट मैरिज करेंगे और इस शादी में फैमिली के अलावा कोई भी बाहर व्यक्ति शामिल नहीं होगा. कपल की शादी दिल्ली में होगी. रिपोर्ट में ये भी बताया गया था कि कियारा-सिद्धार्थ दिल्ली में कोर्ट जाकर रजिस्टर मैरिज करेंगे फिर वे रिसेप्शन करेंगे और बाद में एक कॉकटेल पार्टी रखेंगे.

Tags: Ajay Devgn, Kiara Advani, Rakul preet singh, Sidharth Malhotra

[ad_2]

Source link

Leave a Comment