Thank God Starcast Fees: अजय देवगन ने ली ‘थैंक गॉड’ के लिए भारी भरकम फीस, जानें किसने कितना किया चार्ज?

[ad_1]

मुंबई:  ‘शेरशाह’ फेम सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘थैंक गॉड’ (Thank God) को लेकर चर्चा में हैं. इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में उनके साथ अजय देवगन (Ajay Devgan) और रकुल प्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) भी नजर आने वाले हैं. ये मल्टीस्टारर फिल्म 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

बात अगर फिल्म ‘थैंक गॉड’ की करें तो इसमें अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह अहम भूमिकाओं में हैं. अजय इस फिल्म में चित्रगुप्त की भूमिका में हैं, जो लोगों के पाप-पुण्य का हिसाब रखते हैं. वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म में अयान कपूर के किरदार में हैं. रकुल प्रीत सिंह उनकी लेडीलव का कैरेक्टर प्ले करेंगी. कीकू शारदा, सीमा पहवा भी फिल्म में खास भूमिका में हैं. नोरा फतेही का फिल्म में कैमियो कर रही हैं वह सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ गाने Manike में ग्लैमर का तड़का लगाएंगी. फिल्म का गाना काफी पसंद किया जा रहा है. इसे आवाज श्रीलंकाई सिंगर योहानी ने दी है. सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों फिल्म के प्रमोशन को लेकर काफी बिजी हैं.

हॉलीवुड की धमाकेदार फिल्म में डेब्यू करने जा रही श्रुति हासन, शूटिंग शुरू, जानें क्या रहेगी कहानी

‘थैंक गॉड’ के लिए किसने कितना किया चार्ज?

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ-अजय की ‘थैंक गॉड’ का बजट 60-70 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, अजय देवगन को बाकी स्टारकास्ट की तुलना में ज्यादा मोटी रकम दी गई है. फिल्म में वह चित्रगुप्त की भूमिका में होंगे जिसके लिए उन्होंने 35 करोड़ फीस चार्ज की है. जबकि रिपोर्ट्स के मुताबिक सिद्धार्थ मल्होत्रा को 7 करोड़ और रकुल प्रीत सिंह को 3-4 करोड़ चार्ज देने की खबर सामने आई है. जानकारी के लिए बता दें हम फिल्म की स्टारकास्ट की फीस की पुष्टि नहीं करते हैं.

ये है विवाद

इंद्र कुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से विवादों में है. ट्रेलर देखकर लोगों ने मेकर्स पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगाया था. साथ ही फिल्म को बैन करने की मांग भी की गई थी. ये सारा विवाद फिल्म में चित्रगुप्त बने अजय देवगन के किरदार पर था.

Tags: Ajay Devgn, Rakul preet singh, Sidharth Malhotra

[ad_2]

Source link

Leave a Comment