‘Too Controversial’ कहने वाले प्रोड्यूसर्स को स्वरा भास्कर का मजेदार अंदाज में जवाब, देखिए ‘ढीठ-थेथर’ VIDEO

[ad_1]

मुंबई: स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) अक्सर अपने कमेंट्स की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. मामला चाहे राजनीतिक हो सामाजिक हो या फिर फिल्मी दुनिया से जुड़ा हो, स्वरा बेबाकी से अपनी राय रखती हैं. उनकी बातें जिन्हें पसंद आती हैं वह तारीफ करते हैं और जिसे पसंद नहीं आती वह आलोचना करते हैं. इस बार स्वरा ने उन प्रोड्यूसर्स पर निशाना साधा है, जो उन्हें कंट्रोवर्शियल एक्ट्रेस मानते हैं. स्वरा ने एक  रील बनाकर मजेदार अंदाज में ऐसे निर्माताओं को जवाब दिया है.

स्वरा भास्कर ने हाल ही में एक ट्रेंड फॉलो करते हुए इंस्टाग्राम पर एक रील शेयर किया है जिसमें डार्क पिंक,येलो कलर की साड़ी में सजी-धजी स्वरा चुटकी बजाकर मस्त अंदाज में अपने घर पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं. इस रील पर लिखा है ‘प्रोड्यूसर्स इस तरह: वह बहुत विवादास्पद है!’.

स्वरा भास्कर ने लिखा ‘ढीट-थेथर’
इसके बाद गाने की बीट बदलती है और अगले सेंटेंस में सनग्लासेस वाले इमोजी के साथ लिखा है ‘मोई: मेरी फिल्म के लिए अधिक पब्लिसिटी!!’. इस रील को शेयर कर स्वरा ने लिखा ‘ढीट ऑफ द वर्ल्ड ! फिर हैशटैग कर लिखा ‘ढीट-थेथर’,ट्रेंडिंग, साड़ी लव, बॉलीवुड’.

स्वरा भास्कर के इस मजेदार रील पर कई फैंस तारीफ कर रहे हैं तो कई उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. स्वरा ने एक और वीडियो शेयर कर फेस्टिव सीजन में अपने साड़ी लव के बारे में बताया है.


 ट्विटर कंट्रोवर्सी पर स्वरा की राय
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में स्वरा भास्कर ने बताया था कि ‘मैं ‘ट्विटर विवाद’ वेव को समझ गई हूं. मुझे जो ट्रोलिंग मिलती है वह एजेंडा की वजह से होती है. विशेष राजनीतिक विचारधारा के लोग  मुझे ट्रोल करते हैं और ऐसा क्यों करते हैं, मुझे भी यह पता है.’

ये भी पढ़िए-‘जहां चार यार’ की स्क्रिप्ट पढ़ते ही स्वरा भास्कर फिल्म करने के लिए तुरंत हो गई थीं तैयार

बता दें कि 2009 में ‘माधोलाल कीप वाकिंग’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली स्वरा अभी तक कई फिल्मों का हिस्सा रही हैं, जिसमें अपने शानदार अभिनय के बल पर उन्होंने एक अलग पहचान बनाई है.

Tags: Swara Bhaskar



[ad_2]

Source link

Leave a Comment