‘Uunchai’ का गाना ‘केटी को’ हुआ रिलीज! अमिताभ बच्चन ने बाकी सितारों के साथ किया दिल खोलकर डांस

[ad_1]

नई दिल्ली: सूरज बड़जात्या की ‘ऊंचाई’ (Uunchai) का पहला गाना रिलीज हो गया है. ‘केटी को’ टाइटल वाले इस गाने पर डांस फ्लोर पर चारों दिग्गज अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और डैनी डेन्जोंगपा एक-साथ नाच रहे हैं. यह गाना ज्यादातर अमिताभ, अनुपम और डैनी के इर्द-गिर्द घूमता है, जो अनुपम को उनकी लवर की तरह नाचकर परेशान कर रहे हैं. वे एक-साथ पैर हिलाते हुए ट्रेडिशनल नेपाली टोपी पहने हुए दिखाई दे रहे हैं.

‘केटी को’ को नकाश अजीज ने गाया है, संगीत अमित त्रिवेदी ने तैयार किया है और गाने के बोल इरशाद कामिल ने लिखे हैं. ‘ऊंचाई’ चार दोस्तों की कहानी है जो अच्छे-बुरे वक्त में एक-दूसरे के साथ रहते हैं. डैनी का कैरेक्टर माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने के अपने सपने को बताने के बाद मर जाता है, बाकी तीन उनकी मृत्यु के बाद उनके सपने को पूरा करने के लिए आगे बढ़ते हैं. फिल्म में नीना गुप्ता, सारिका और परिणीति चोपड़ा भी हैं.

यह फिल्म सूरज बड़जात्या की पिछली फिल्मों जैसे ‘प्रेम रतन धन पायो’, ‘हम साथ साथ हैं’, ‘विवाह’ से अलग दिखती है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर कहा था, ‘इस फिल्म में, मैं अपने पहले के सभी ट्रैपिंग से दूर हो गया हूं. एक आकर्षण था कि अगर आप प्रेम का नाम लेते हैं, तो फिल्म चलेगी, लेकिन मैंने उसे जाने दिया है. महामारी में, सब कुछ फिसल रहा था, इसलिए किसी भी चीज को पकड़ने का कोई मतलब नहीं था.’ ऐसा पहली बार है जब फिल्म निर्माता ने फिल्म के लिए दूर-दूर की यात्रा की है. फिल्म को कानपुर, आगरा, गोरखपुर और यहां तक ​​कि बर्फ से ढके हिमालय में भी शूट किया गया था.

Tags: Amitabh Bachachan, Anupam kher

[ad_2]

Source link

Leave a Comment