VIDEO: काजोल ने पैसे मांगने आए गरीब बच्चों के साथ किया ऐसा बर्ताव कि हो गईं ट्रोल, यूजर्स बोले- ‘तुम रीयल हीरोइन नहीं’

[ad_1]

मुंबई: हाल ही में बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस काजोल (Kajol) का एक वीडियो देखने को मिला है. इस वीडियो में वह किसी दुकान से बाहर आते हुए नजर आ रही हैं. उनके निकलते ही वहां कुछ गरीब बच्चे उनसे पैसे मांगने लगते हैं. लेकिन काजोल पहले तो उस बच्ची के सिर पर हाथ रखकर उसे नजरअंदाज कर देती हैं. फिर जब बच्ची एक्ट्रेस के पीछे-पीछे गाड़ी तक पहुंच जाती हैं तो काजोल किसी तरह गाड़ी का दरवाजा खोलकर बच्ची को पैसे दे देती हैं. इसके तुरन्त बाद ही वहां दूसरा बच्चा आ जाता है तो काजोल उसे पैसे न देकर गाड़ी का शीशा बंद कर देती हैं और वहां से निकल जाती हैं.

वैसे काजोल अपने बिंदास नेचर के लिए खासतौर पर पहचानी जाती हैं. बहुत कम ही देखा जाता है कि उनक मूड खराब होता है. ज्यादातर वह हंसती खिलखिलाती ही नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर भी वह अक्सर चर्चा में रहती है. लेकिन न जाने इस वीडियो में काजोल का मूड कहीं खराब तो नहीं. जो उन्होंने बच्चे को यूं अनदेखा कर दिया. खैर इस वीडियो को देखने के बाद लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं. कमेंट में लोग कह रहे हैं कि क्या वह बच्चों को पैसे नहीं दे सकतीं. तुम रियल की हीरोइन नहीं, वैसे कुछ यूजर्स काजोल के सपोर्ट में भी कमेंट कर रहे हैं. कुछ कह रह हैं कि अगर इन्हें पैसे दिए गए तो ये इसी तरह आगे भी करेंगे. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि हम भी जब बाहर जाते हैं और ऐसे बच्चे हमारे पास आते हैं तो हम भी सब को ही पैसे बांटते हैं.


इन फिल्मों में आई थीं नजर
बात अगर काजोल के एक्टिंग करियर की करें तो बीते दिनों वह फिल्म ‘त्रिभंगा’ में दिखाई दी थीं. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी. इससे पहले एक्ट्रेस ने अजय देवगन के साथ तान्हाजी द अनसंग वॉरियर में काम किया था. इस फिल्म में उन्होंने अजय की पत्नी का किरदार निभाया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था.

अपकमिंग प्रोजेक्ट
जानकारी के लिए बता दें कि काजोल जल्द फिल्म ‘सलाम वेंकी’ में नजर आएंगी. हालांकि इस फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. ऐसा कहा जा रहा है कि ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज हो सकती हैं. काजोल और अजय देवगन के 2 बच्चे न्यासा और युग हैं. अपने बच्चों को वह लाइमलाइट से दूर ही रखते हैं. हालांकि उनकी बेटी न्यासा सोशल मीडिया पर अक्सर छाई रहती हैं.

Tags: Kajol



[ad_2]

Source link

Leave a Comment