Video: खूबसूरती देख फिसल गया कपिल शर्मा का दिल, पैपराजी के सामने पब्लिक में ही कर दिया ‘Kiss’

[ad_1]

आज का सूरज अपने साथ दिवाली की खुशियां लेकर आया. घरों और गलियों में बच्चे पटाखों की प्रेक्टिस करते नजर आ रहे हैं. घरों में भी मां लक्ष्मी के स्वागत तैयारियां चल रही हैं. बाजारों की गलियां भी ग्राहकों से गुलजार हैं. बॉलीवुड में भी दिवाली की पार्टियां लगातार चल रही हैं.

दिवाली के इस मौके पर पिछले कुछ दिनों से सितारों के घरों पर महफिलें जम रही हैं. गुलशन कुमार के भाई कृष्ण कुमार (Krishan Kumar) के घर पर दिवाली पार्टी रखी गई. इस पार्टी में कपिल शर्मा ने भी अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ शिरकत की है. कपिल ने अपनी पत्नी को पैपराजी के सामने ही किस कर दिया. कपिल के इस रोमांटिक अंदाज को देखकर गिन्नी भी चौंक गईं.

फैन्स बोले ‘Once More’

कृष्ण कुमार (Krishan Kumar) की दिवाली पार्टी में पहुंचे कपिल शर्मा अपनी पत्नी गिन्नी के साथ पैपराजी को पोज दे रहे थे. इसी दौरान अचानक कपिल को अपनी पत्नी पर प्यार आ गया और उन्होंने उनके गाल पर किस कर दिया. कपिल के अचानक प्यार को देखकर गिन्नी भी चौंक गईं और कपिल की तरफ देखकर ब्लश करने लगीं. यह देखकर वहां मौजूद कपिल शर्मा के फैन्स ने भी ‘Once More, Once More’ चिल्लाना शुरू कर दिया. हालांकि कपिल ने पैपराजी को बॉय बोलकर आगे घर में एंट्री कर ली.

खूबसूरत नजर आया यह कपल
कपिल शर्मा पार्टी में अपनी पत्नी के साथ कलर मैचिंग ड्रेस पहनकर पहुंचे थे. कपिल शर्मा ने क्रीम कलर का कुर्ता पायजामा पहना हुआ था. वहीं पत्नी गिन्नी ने भी क्रीम कलर के आउटफिट में खूबसूरती का जलवा बिखेरा. बता दें कि कपिल और गिन्नी ने 12 दिसंबर 2018 को शादी की थी. कपिल शर्मा के दो बच्चे बेटे त्रिशान और बेटी अनायरा हैं, जिनकी फोटो कपिल शर्मा अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

फिल्मी रही है लव स्टोरी
बता दें कि कपिल शर्मा की जिंदगी जितनी संघर्षों से भरी रही है, उनकी लव लाइफ में भी उनते ही खतरनाक मोड़ आए हैं. कपिल शर्मा और उनकी पत्नी कॉलेज के समय से यानी साल 2005 से ही एक दूसरे को पसंद करते थे. दोनों के बीच काफी प्यार रहा. लेकिन करियर के उतारचढ़ाव के बीच कपिल और गिन्नी ने दूरी बना ली. हालांकि बाद में कपिल जब सफल हो गए तो उन्होंने अपने प्यार को एक और मौका दिया और आज खुशी-खुशी दोनों साथ में प्यार से रहते हैं.

Tags: Bollywood news, Kapil sharma



[ad_2]

Source link

Leave a Comment