Vidyut Jammwal Shared A Unique Painting Of Hanuman Chalisa On Social Media Seeing The Fans Said Jai Bajrangbali – विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हनुमान चालीसा की अनोखी तस्वीर, देखकर फैंस बोले

[ad_1]

विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हनुमान चालीसा की अनोखी तस्वीर, देखकर फैंस बोले- 'जय बजरंगबली'

विद्युत जामवाल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हनुमान चालीसा की अनोखी तस्वीर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल फिल्मों के अलावा वह अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं. विद्युत जामवाल की सोशल मीडिया पोस्ट भी जमकर वायरल होती रहती हैं. दिग्गज अभिनेता एक बार फिर से अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. विद्युत जामवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर बेहद खास तस्वीर शेयर की है. यह तस्वीर हनुमान चालीसा की पेंटिंग की है. पेंटिंग में भगवान हनुमान के तस्वीर के अलावा पूरा हनुमान चालीसा भी लिखा हुआ है, जो देखने में काफी शानदार है.

यह भी पढ़ें

इस पेंटिंग को शेयर करत हुए विद्युत जामवाल ने खास ट्वीट भी लिखा है. उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘एक पेंटिंग में हनुमान चालीसा.’ सोशल मीडिया पर विद्युत जामवाल का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेता के फैंस ट्वीट को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

एक फैन ने ट्वीट कर लिखा, जय श्रीराम. दूसरे ने लिखा, जय बजरंगबली. इनके अलावा और भी कई फैंस ने विद्युत जामवाल के ट्वीट पर कमेंट किए हैं. बीते दिनों विद्युत जामवाल अपनी फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्निपरीक्षा’ को लेकर सुर्खियों में थे. यह साल 2020 में आई फिल्म खुदा हाफिज का दूसरा भाग है. पहली फिल्म की तरह दूसरे भाग में भी विद्युत जामवाल हैरतअंगेज एक्शन और स्टंट करते नजर आए थे. बावजूद इसके फिल्म ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्निपरीक्षा’ की बॉक्स ऑफिस पर काफी धीमी रही है.

‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्निपरीक्षा’ की तो फिल्म खुदा हाफिज में विद्युत जामवाल अपने प्यार को बचाने के मिशन पर निकले थे और सबका दिल जीता था. ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्निपरीक्षा’ में वह एक बार फिर मिशन पर हैं, लेकिन इस बार उन्हें बदला लेना है अपनी बेटी का. इस तरह ‘खुदा हाफिज चैप्टर 2 अग्निपरीक्षा’ में वह एक्शन के साथ ही इमोशंस का छौंक लगाया था. इन फिल्म का निर्देशन फारुक कबीर ने किया है. 

Ganesh Chaturthi 2022: सोनू सूद ने परिवार संग दी गणपति बप्पा को विदाई



[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट