Viral: सुष्मिता सेन एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ पहुंची शादी में, ट्रोल्स ने पूछा-‘ललित मोदी नहीं आया?’

[ad_1]

हाइलाइट्स

सुष्मिता सेन एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ दिखीं.
लोगों को ललित मोदी आ गए याद.

मुम्बई. सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपने काम को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं. साथ ही अपनी उनकी पर्सनल लाइफ भी टॉकिंग पॉइंट रहती है. हाल ही सुष्मिता सेन एक शादी में नजर आईं. खास बात यह थी कि इस शादी में उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) भी थे. बस फिर क्या था, इस फोटो के सामने आते ही वे ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं.

सुष्मिता सेन अपने खास डॉ. ऋषिकेश पाई की बेटी की शादी में पहुंची थीं. इस दौरान उनके साथ रोहमन शॉल भी थे. लम्बे समय बाद वे एक बार फिर रोहमन के साथ दिखी थीं. ऐसे में जब शादी पार्टी के कुछ फोटोज जब सोशल मीडिया पर आए तो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन गया. ट्रोलर्स को ललित मोदी (Lalit Modi) याद आ गए.

sushmita sen, lalit modi, rohman shawl, viral photo, sushmita news hindi, bollywood news, सुष्मिता सेन, सुष्मिता सेन हिंदी न्यूज, ललित मोदी, रोहमन शॉल, बॉलीवुड न्यूज

पार्टी की फोटोज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. (फोटो साभारः instagram@ viralbhayani)

दिख गईं ललित मोदी की…
सोशल मीडिया पर जब ऐसा कुछ सामने आता है तो वह तुरंत वायरल हो जाता है. सुष्मिता की जब यह फोटो रोहमन के साथ वायरल हुई तो एक यूजर का कहना था, ‘ललित मोदी नहीं आया क्या’. वहीं, एक यूजर ने लिखा, ‘ललित मोदी की आइटम दिख गईं…’. रोहमन के साथ सुष्मिता काफी पहले अलग हो गई हैं. लेकिन दोनों का मिलना अब भी होता है. शादी में दोनों के साथ दिखने पर लोगों को उनकी पुरानी तस्वीरें याद आ गई हैं.

बता दें कि कुछ समय पहले ललित मोदी ने सुष्मिता सेन के साथ अपनी कुछ फोटोज शेयर की थीं. दोनों की ये फोटोज इंटरनेट की दुनिया में छा गई थीं. सभी यह पूछने लगे थे कि दोनों शादी कब कर रहे हैं. वहीं, वर्क फ्रंट की बात करें तो सुष्मिता सेन इन दिनों वेब सीरीज ‘ताली’ (Taali) में व्यस्त है. यह ट्रांसजेंडर और सामाजिक कार्यों पर आधारित है.

Tags: Lalit modi, Sushmita sen

[ad_2]

Source link

Leave a Comment