लड़कियां यहां आकर क्यों उतार देती हैं अपनी अंडरगार्मेंट्स? वजह बेहद चौंकाने वाली

दुनिया में कई ऐसी अजीबोगरीब चीजें हैं जिनके बारे में जानकर लोग हैरान रह जाते हैं। ऐसा ही एक और वाकया सामने आया है। एक ऐसी जगह जहां जाने के बाद लड़कियां अपना अंडरवियर उतार देती हैं। इनमें से कई तस्वीरें, जिनमें हजारों की संख्या में ब्रा फेंस एक साथ समूहीकृत हैं, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इस क्षेत्र में प्रवेश करते ही महिलाएं अपनी ब्रा उतार कर टांग देती हैं। अब आप इसके संभावित कारणों को जानने के लिए अत्यंत चिंतित होंगे। चलिए हम आपको यह बताते हैं कि आखिर यह कहानी दुनियाभर में क्यों प्रचलित है.

दुनिया में यह जगह कोई और नहीं बल्कि न्यूजीलैंड के कारडोना में मौजूद है. महिलाओं के इनरवियर की वजह से पूरी दुनिया में इसकी चर्चा रहती है. जो कोई भी टूरिस्ट आता है वह इस डेस्टिनेशन को जरूर विजिट करता है. कारडोना में आने वाली महिलाएं व लड़कियां अपनी ब्रा उतारकर यहां टांग कर चली जाती हैं. इतना ही नहीं, आने वाले टूरिस्ट भी यहां पर फोटो क्लिक करवाते हैं.

एक वेबसाइट के अनुसार, साल 1998 में क्रिसमस से लेकर न्यू ईयर 1999 तक, यहां पर पहली बार चार ब्रा दिखाई दी थीं. इसके बाद यह जगह काफी सुर्खियों में आ गई.कोरोना से पहले फरवरी 2019 में इस जगह पर ब्रा की संख्या लगातार बढ़ती गई और एक महीने के भीतर 60 से ज्यादा ब्रा लटकाई जाती है. इसके पीछे की वजह बेहद ही चौंकाने वाली है.

दरअसल, ऐसी मान्यता है कि महिलाएं फ्रीडम के सिंबल के तौर पर ऐसा करती हैं. साथ ही साथ, वह ब्रेस्ट कैंसर की जागरूकता को लेकर भी ऐसा करती हैं. इस जगह पर ब्रेस्ट कैंसर को लेकर डोनेशन भी लिया जाता है. इस डोनेशन को ब्रेस्ट कैंसर वेलफेयर के यूज में लाया जाता है. इस जगह के मालिक भी ब्रेस्ट कैंसर की जागरूकता के लिए काम करते हैं. लोगों में यह मान्यता भी है कि जो महिलाएं अपनी ब्रा यहां टांगती हैं, उन्हें मनपंसद लाइफ पार्टनर मिलता है.

Leave a Comment