Zaira Wasim B’day: ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में जिस इंटरनेट ने जायरा वसीम को दिलाई कामयाबी वहीं से हटाई सारी तस्वीरें

[ad_1]

मुंबई: 19 अक्टूबर साल 2017 में एक फिल्म आई थी ‘सीक्रेट सुपरस्टार’. अद्वैत चंदन के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जायरा वसीम (Zaira Wasim) ने लीड रोल प्ले कर अपनी दबंग और मजबूत शख्सियत से कई लड़कियों को हौसला दिया था. इस फिल्म का गाना ‘मैं कौन हूं’ जबरदस्त हिट हुआ था. उसी जायरा ने साल 2019 आते-आते शोबिज से नाता तोड़ने का फैसला सुना फैंस को हैरान कर दिया.  23 अक्टूबर 2000 में श्रीनगर के हवल इलाके में पैदा हुईं जायरा ने अपने छोटे से करियर में अपनी खास पहचान बनाई. स्कूल टाइम से ही जायरा को एक्टिंग करने का शौक था लिहाजा  आमिर खान के साथ ‘दंगल’ फिल्म में डेब्यू करने से पहले विज्ञापन फिल्मों में काम किया.

जायरा वसीम ने बॉलीवुड में कदम रखने से पहले माइक्रोसॉफ्ट के मोबाइल फोन के विज्ञापन और टाटा स्काई के विज्ञापन में काम किया. साल 2016 में आमिर खान की सुपरहिट रही फिल्म ‘दंगल’ से फिल्मी सफर का आगाज किया और ठीक एक साल बाद आई फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में काम करके जायरा ने तहलका मचा दिया. इस लड़की की चर्चा टीनएज ग्रुप में खूब हुई.

जायरा वसीम का गाना ‘मैं कौन हूं’
‘सीक्रेट सुपरस्टार’ फिल्म में जायरा वसीम ने एक महत्वाकांक्षी टीनएज लड़की का रोल  प्ले किया था. वह सिंगर बनना चाहती है लेकिन उसके पिता इसके सख्त खिलाफ थे, यहां तक मुश्किल से मिले म्यूजिकल इंस्ट्रमेंट को भी तोड़ देते हैं. लेकिन लड़की का गुस्सा दृढ़ संकल्प में बदल जाता है और अपना चेहरा सामने लाए बिना गुमनाम रुप से इंटरनेट पर अपना गाना पोस्ट करके सिंगिंग के जुनून को कायम रखती है और यही इंटरनेट एक दिन उसे ख्वाबों की मंजिल तक पहुंचाता है. ये तो थी फिल्म की कहानी लेकिन वही जायरा के इंस्टाग्राम खंगालेंगे तो उनके टीनएज या युवा दिनों की एक भी तस्वीर नहीं मिलेगी. जायरा वसीम के इंस्टाग्राम पर उनके बचपन की एक यही तस्वीर मौजूद है जिसमें चेहरा नजर आ रहा है.

ZAIRA WASIM BABY PIC

जायरा वसीम के बचपन की तस्वीर. (फोटो साभार: zairawasim_/Instagram)

इस  एक तस्वीर में जायरा पीछे से बुर्का पहने नजर आ रही हैं. जायरा की सारी तस्वीरें अब इंस्टाग्राम से नदारद है.

ZAIRA WASIM PIC

(फोटो साभार: zairawasim_/Instagram)

5 साल में बॉलीवुड से जायरा का मोहभंग हो गया
30 जून 1919 में जायरा ने इसी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा था ‘मैंने जैसे ही बॉलीवुड में कदम रखा, इसने मेरे लिए पॉपुलैरिटी के दरवाजे खोल दिए, अब जब मैंने 5 साल पूरे कर लिए हैं तो से स्वीकार करती हूं कि मैं इससे खुश नहीं हूं. मैं अनजाने में ‘ईमान’ की राह से भटक गई थी’. इस पोस्ट के साथ ही बॉलीवुड हमेशा के लिए छोड़ने का ऐलान कर दिया था.

Tags: Bollywood Birthday, Zaira Wasim

[ad_2]

Source link

Leave a Comment