Zwigato Trailer Out Kapil Sharma Plays Frustrated Food Delivery Boy In Nandita Das Upcoming Film

[ad_1]

Zwigato Trailer : लोगों को पसंद आ रहा है कपिल शर्मा की फिल्म, रेटिंग के फेर में फंसे डिलीवरी राइडर के रोल में हैं कॉमेडियन

कपिल शर्मा की फिल्म ज़्विगाटो का ट्रेलर लॉन्च

नई दिल्ली :

कपिल शर्मा और शाहाना गोस्वामी स्टारर नंदिता दास की फिल्म ज़्विगाटो का नया ट्रेलर लॉन्च हो गया है. फिल्म की कहानी एक डिलीवरी राइडर और उसके परिवार के इर्द गिर्द घुमती है. वह काफी मेहनत से अपना काम करता है. कई बार वह काफी निराशा और हताशा का सामना करता है, क्योंकि ऑर्डर्स कैंसेल कर दिया जाता है. वह अपने काम को बेहतरी से करता है और रेटिंग और इंसेंटिव के चक्कर में फंस जाता है. हालांकि यहां उसकी मेहनत कोई देखने और सराहने वाला नहीं है. 

यह भी पढ़ें

घर के हालात को देखते हुए और जरूरतों को पूरी करने के लिए उसकी पत्नी भी नौकरी कर लेती है, जो उसकी चिंता का विषय है. फिल्म की मूल कहानी को बयां करने के लिए कपिल का कैरेक्टर एक पैम्फलेट को पढ़ता है जिसमें कहा गया है, ‘मजदूर है, इसिलिए मजबूर है. ‘ वह जवाब देता है, ‘या शायद वह मजबूर है, इसलिए मजदूर है’. अंत में वह कहता है कि कंपनी चाहती है कि वह रेटिंग के पीछे भागे और कुछ ना कहे. 

Zwigato को टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में दिखाया गया, जहां फिल्म को सकारात्मक समीक्षा मिली. एक यूजर ने फिल्म के ट्रेलर पर कमेंट किया, “ज़्विगाटो ने झारखंड में एक फूड कूरियर के जीवन को दिखा कर देश में  चल रहे वर्ग संघर्ष को मार्मिक ढंग से दिखाया है. एक अन्य यूजर ने लिखा, बधाई हो, नंदिता दास!” एक अन्य ने ट्वीट किया, यह एक महत्वपूर्ण फिल्म है.

ज़्विगाटो का निर्माण समीर नायर के अप्लॉज़ एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स द्वारा संयुक्त रूप से किया गया है. नंदिता ने बताया था कि उन्होंने अपनी फिल्म में लीड रोल के लिए कॉमेडियन कपिल शर्मा को क्यों चुना, “ एक दिन मेरी स्क्रीन पर पॉप अप कपिल शर्मा आया! मैंने उनका शो नहीं देखा था, लेकिन मैं उन्हें पूरी तरह से ‘आम आदमी’ का प्रतिनिधित्व करते हुए देख सकती थी.”

 

[ad_2]

Source link

Leave a Comment

अक्षय कुमार की आखिरी हिट फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर बनाया था जबरदस्त रिकॉर्ड Kantara Collection: 100 करोड़ कमाई की तरफ बढ़ रही ‘कांतारा’ Mili Box Office Collection Day 3 Shahrukh Khan के ‘भाई’ हैं Salman Khan, किंग खान की इस बात ने जीता .. मां बनने के बाद आलिया ने शेयर किया शानदार पोस्ट